Monday, September 23, 2024

Rajasthan: विधानसभा चुनाव को देखते हुए पड़ोसी राज्यों के बीजेपी नेता राजस्थान में डालेंगे डेरा

जयपुर। भाजपा ने राज्य में परिवर्तन यात्रा के जरिए माहौल तैयार करने के बाद अब आक्रामक रणनीति पर काम की शुरुआत कर दी है. बीजेपी अब दूसरे राज्यों के भाजपा के बड़े नेताओं को राजस्थान के विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य के अलग-अलग शहर में उतार रही है। बताया जा रहा है कि दूसरे राज्यों से आए भाजपा नेता अगले दो माह तक राज्य के अलग-अलग जिलों में अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं ख़बर मिली है कि मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में दूसरे राज्यों के भाजपा नेताओं के प्रवास को लेकर समन्वय बैठक हुई। बैठक में सभी जिला स्तर के अध्यक्ष, प्रभारी और पदाधिकारी सहित पड़ोसी राज्यों के प्रमुख भाजपा नेता शामिल रहे.

पड़ोसी राज्यों में कौन-कौन शामिल?

राज्य में चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए पड़ोसी राज्यों हरियाणा, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता मौजूद है। भाजपा से दिल्ली सांसद प्रवेश वर्मा, सांसद रमेश विधूड़ी जो हाल में नई संसद में विवादित बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है, साथ में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला हरियाणा से, ओमप्रकाश धनखड़, एवं सांसद विजयपाल सिंह तोमर का नाम शामिल हैं।

प्रह्लाद जोशी ने क्या कहा?

राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा उजागर होना है. ऐसे में केंद्रीय कोयला मंत्री और भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री चेहरा का निर्णय चुने हुए विधायकों से राय लेने के बाद की जाएगी और उस आधार पर ही प्रधानमंत्री व केंद्र के तमाम मंत्रीगण चेहरा का ऐलान करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news