Thursday, September 19, 2024

Rajasthan: प्रताप सिंह खाचरियावास का भाजपा पर तंज, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा को लेकर ऐसा क्या कहा?

जयपुर: प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है ये देखा जा रहा है कि नेताओं के बीच जोरों-शोरों से बयानबाजी हो रही है. भाजपा अपना अलग चुनावी फॉर्मूला बना रही है. वहीं कहा जा रहा है कि भाजपा के अंदर गुटबाजी भी देखने को मिल रही है. इसी बीच राज्य में प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है.

क्या कहा प्रताप सिंह खाचरियावास ने

खाचरियावास ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से भारतीय जनता पार्टी ने किनारा कर लिया है .. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस वर्ष भी राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी. साथ में उन्होंने कहा कि टोंक में भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी को कोई पहचानता नहीं है इसलिए भाजपा के सारे बड़े नेता अपनी सारी ताकत आगामी विधानसभा चुनाव में लगा रहे है और जगह-जगह लोगों को संबोधित भी कर रहे है.

भाजपा बहुत दबाव में- खाचरियावास

प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा बहुत दबाव में है. वहीं दूसरी तरफ राज्य में कांग्रेस को अपार लोकसमर्थन मिल रहा है. राज्य में फिर से कांग्रेस सरकार बनने के डर से भाजपा के तमाम नेता बार-बार राजस्थान का दौरा कर रहे है. उन्होंने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस को पूरा समर्थन के साथ विधानसभा चुनाव में जीत मिलने जा रही है. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी सभी चुनाव में अपना एक मुद्दा बनाती है और उसी मुद्दे का सहारा लेकर विपक्षी पार्टी पर तंज कसती है. इस बार भी भाजपा ने कानून व्यवस्था और पेपर लीक का मुद्दा बना कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा भाजपा का काम है लोगो को मुर्ख बनाना इसलिए केवल कांग्रेस के मुद्दो पर मुद्दा बना कर आमजन को अहम चीजों से ध्यान भटकाते रहती है. लेकिन कभी अपनी उपलब्धियां नहीं गिनाती. वहीं बता दें कि खाचरियावास ने कहा कि पेपर लीक राजस्थान में कम जबकि इनके राज्यों में अधिक हुए हैं. जानकारी के मुताबिक बता दें कि कांग्रेस ने पूरा दावा किया है कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

Ad Image
Latest news
Related news