Monday, September 16, 2024

Rajasthan: आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भाजपा को क्या बोल गए सचिन पायलट?

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने को है, ऐसे में लगातार सभी पार्टी राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे है. आपको बता दें कि राजस्थान के पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट दो दिवशीय टोंक के दौरे पर है. आज टोंक में उनके दौरे का दूसरा दिन है. इस बीच कल यानी बुधवार को आप सांसद संजय सिंह के आवास पर ED का छापा पड़ा और संजय सिंह को गिरफ्तार भी किया गया. इस ख़बर को सुनने के बाद पूर्व मंत्री पायलट ने भाजपा पर तीखा निशाना साधा है. पायलट ने कहा कि पिछले कई वर्षो से लोगों की नजर ED की हरकतों पर है. उन्होंने इस ख़बर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ED की कार्रवाई केवल विपक्षी दल पर ही होती है. सत्ता से जुड़े लोगों पर ED का कोई एक्शन नहीं होता है.

पायलट ने कही ये बात

वहीं सचिन पायलट ने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि भाजपा केवल लोगों को पुरे 9 साल में बरगलाने का काम किया है. अपनी झूठी बनावटी मुखौटे से लोगों को ठगने का काम किया है. अक्सर जब कोई मुद्दा सामने आता है तो उस दौरान एक नया मुद्दा उठा कर लोगों का ध्यान भटकाने का काम बीजेपी ने की है. आज भी जब लोग या विपक्षी दल केंद्र सरकार से 9 साल का रिपोर्ट मांगती है तो रिपोर्ट देने से डरते है. साथ ही कहा कि गलत को गलत नहीं बोले तो क्या सही बोले।

क्यों कहा भाजपा वसुंधरा पर रखे नजर

सचिन पायलट ने कहा कि जयपुर हिन्दू संगठनों के विरोध पर कार्रवाई होनी चाहिए, किन्तु कार्रवाई तो सभी के लिए एक जैसी होनी चाहिए. उन्होंने अपने और CM गहलोत के संबंध पर भाजपा को कहा कि अब तो भजपा को वसुंधरा राजे पर नजर रखनी चाहिए।

क्या टोंक बनेगा पायलट का चुनावी मैदान

आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में पायलट ने टोंक से जीत हासिल की थी, वहीं पायलट अभी टोंक के दौरे पर है. इस दौरान आज वह टोंक जिला में बनास नदी पर रपटा निर्माण कार्य का लोकार्पण करेंगे और साथ में कई गांवों का दौरा जारी रखेंगे। हालांकि आज अलग-अलग जगहों पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। जानकारी के लिए बता दें तो पायलट पहले ही टोंक से चुनाव लड़ने का इशारा कर चुके है.

Ad Image
Latest news
Related news