Wednesday, April 17, 2024

Rajasthan : BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा का दावा, राजधानी के निजी लॉकर में काला धन का खजाना

जयपुर। आज सुबह सांगवाड़ा में CM गेहलोत के करीबियों के घर ED ने छापेमारी की। राजस्थान में पेपर लीक मामले में ईडी की कार्रवाई के बाद बीजेपी सांसद ने पूर्व कांग्रेस नेता स्पर्धा चौधरी को सरगना बताया है। किरोड़ी लाल आज जयपुर के गणपति प्लाजा के दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि लॉकर्स खुलवाए जाए। इनमें 50 किलो सोना और काला धन है। मांग को लेकर किरोड़ी धरने पर बैठ गए हैं। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल ने कहा पूर्व कांग्रेस नेता स्पर्धा चौधरी सरगना है। उन्होंने आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल से चौधरी को पार्टी से बाहर करने की अपील भी की है। बता दें किरोड़ी लाल का कहना है कि एक महिला जिसका नाम स्वर्णा चौधरी है। जो प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष रही है। साथ में उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस से RLP में चली जाती है तो कभी महिला मोर्चे की अध्यक्ष बनती हैं। जानकारी के लिए बता दें तो ईडी ने आज स्पर्धा के यहां छापे मारे है।

कैश के रूप में काला धन

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दावा किया है कि जयपुर के घर के निजी लॉकरों में कैश के रूप में काला धन रखा हुआ है। इसके साथ ही मीणा ने कहा कि वहां लॉकरों में 50 किलो सोना भी रखा हुआ है। भाजपा सांसद मीणा ने पुलिस से इन लॉकरों को खोलने की मांग की है। हालांकि, मीणा यह खुलासा नहीं की है कि यह लॉकर किसके है।

सवाई माधोपुर सीट से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया

बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान विधानसभा चुनावों में सवाई माधोपुर सीट से भाजपा ने कैंडिडेट बनाया है। मीडिया से बातचीत के दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने यह दावा किया है कि जयपुर के घरों में छुपा है करोड़ो का कालाधन। वहीं मीणा लॉकर खोलने की मांग करते हुए मिंण भवन के गेट पर बैठ गए और लॉकर खोलने की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लगभग 100 लॉकर है जिनमें लगभग 500 करोड़ रुपये और 50 किलो सोना है। उन्होंने कहा कि में तब तक गेट पर ही बैठा रहूंगा जब तक पुलिस अपना काम शुरू नहीं करदें।

अभी नाम नहीं बताएंगे

आपको बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा ने 100 लॉकरों को खोलने की डिमांड करते हुए कहा कि मैं अभी नाम नहीं बताऊंगा । नाम ना बताने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं नामों का खुलासा बाद में करुंगा क्योंकि अगर में अभी खुलासा करूंगा, तो राजनीतिक दबाव में लॉकर नहीं खोले जाएंगे। बता दें कि अगले महीने राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। चुनाव से पहले राजस्थान का सियासी पारा भी आग उगल रहा है। बता दें कि इस चुनावी संग्राम में ही किरोड़ी लाल मीणा का निजी लॉकरों में काला धन होने का दावा भी इसी दौरान आया है। अब देखना है कि पुलिस किरोड़ी लाल मीणा की बात मानकर लॉकरों को खोलती है या नहीं।

Latest news
Related news