Tuesday, September 24, 2024

Rajasthan: राजस्थान के डूंगरपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, कई लोग हुए जख्मी

जयपुर। राजस्थान के डूंगरपुर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। डूंगरपुर में आज एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक और क्रूजर की आपसी टक्कर के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में करीब 7 की मौत और एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद कई लोगों को दुर्घटनास्थल से निकला गया और उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

घटना स्थल का ब्यौरा

बता दें कि यह घटना डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर बॉर्डर के पास वाहनों में टक्कर की वजह से हुई है। जिसमे कई लोग घायल और जख्मी हुए है। हादसा आज (रविवार) दोपहर करीब 2:30 बजे नेशनल हाईवे 48 पर रतनपुर बॉर्डर के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने क्रूजर को पीछे से टक्कर मारी उस दौरन क्रूज़र में करीब 22 मजदूर सवार थे जिसमे से 7 मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई। बाकी घायल मजदूर का इलाज निजी अस्पताल में जारी है।

गुजरात जा रहे थे मजदूर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि क्रूजर में जितने भी मजदूर सवार थे सभी मजदूर गुजरात में मजदूरी करने जा रहे थे। इस दौरान हादसे में करीब 7 मजदूर की मौत हुई है बाकी मजदूर घायल है जिनका इलाज निजी अस्पताल में जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news