Monday, September 16, 2024

Rajasthan Election 2023 : जेपी नड्डा का आज जोधपुर दौरा, क्या कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र?

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने को है ऐसे में चुनाव की तारीख का भी ऐलान हो चुका है। प्रदेशभर में मतदान 25 नवंबर को होगा। चुनावी परिणाम 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। इस चुनावी दौर में राजनीतिक सियासत भी तेज है। बता दें कि सत्ताधारी से लेकर विपक्ष दल भी लगातार अपना चुनावी रैली जनता के बीच साझा करते नजर आए है। बता दें कि आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जोधपुर में आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए आ रहे हैं।

बैठकों का दौर जारी

प्रदेशभर में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक पार्टी ने मजबूती से कमर कस ली है। बता दें कि लगातार सभी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। वहीं बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली लिस्ट में 41 उम्मीदवारों का नाम जारी किया गया है। इस बीच आज (सोमवार) जेपी नड्डा एक दिवशीय दौरे पर शाम 4 बजे जोधपुर पहुंचेंगे। वहां पहुंचने के बाद पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उनका स्वागत सत्कार करेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जोधपुर में अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का फॉर्मूला देंगे।

संगठनात्मक बैठक में शामिल भी होंगे

जेपी नड्डा जोधपुर एयरपोर्ट से ऑर्चिड हॉल के लिए रवाना होंगे। जहां वह संभाग की संगठनात्मक बैठक में मौजूद होंगे और अपने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र भी देंगे। इस बैठक में बीजेपी के कई दिग्गज नेता और अधिकारी मौजूद होंगे। इस करी में प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाने के लिए अलग-अलग रणनीति भी बनाई जा सकती है। बता दें कि भाजपा हर हाल में सत्ता में आने के लिए सभी प्रकार के प्रयाश में जुटी हुई है. बीजेपी किसी भी कीमत पर अपनी जीत दर्ज करने के लिए हर संभव सफल बनाने में लगी है।

रात 10:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शाम 4:00 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. इसके बाद संगठनों के साथ बैठक करेंगे। इस क्रम में वे कई पदाधिकारी के साथ संवाद भी करेंगे। बताया जा रहा है कि वह रात 10:00 बजे नोएडा दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Ad Image
Latest news
Related news