Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Election 2023 : कार्यकर्ताओं के समक्ष फूट-फूट कर रोने लगी अर्चना शर्मा, बोलीं – कोई नाराज है तो उन्हें मनाने जाऊंगी

जयपुर। राजस्थान में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। ऐसे में चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के नामों की दूसरी लिस्ट जारी कर 76 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। वहीं कुछ प्रत्याशियों को भी मौका मिला है, जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल नहीं की थी। कांग्रेस के इस लिस्ट में अर्चना शर्मा भी एक उम्मीदवार हैं, जिन्हें जयपुर के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से मौका दिया गया है। वहीं भाजपा ने कालीचरण सराफ को अर्चना शर्मा के मुकाबले में मैदान में उतारा है। बता दें कि ऐसे में दोनों उम्मीदवार अब तीसरी बार एक दूसरे के आमने-सामने हैं।

कार्यकर्ताओं के बीच भावुक हो गई

मंगलवार को कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के बीच फूट-फूट कर रोने लगी। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से चुनाव जीतने की अनुरोध करते हुए कहा कि इस चुनाव में उनका जितना आवश्यक है अगर वह इस चुनाव में हार जाती है तो उन्हें आगे मौका नहीं दिया जाएगा। बता दें कि अर्चना शर्मा पिछले दो चुनाव से जीत की हकदार नहीं बनी हैं। कार्यकर्ताओं से अपील करते दौरान वह फूट-फूट कर रोने लगी।

कोई नाराज है तो मैं मनाने जाऊंगी

कार्यकर्ताओं से अपील करते दौरान अर्चना शर्मा ने अपने विरोधियों को बड़ा भाई बताते हुए कहा कि अगर कोई नाराज है तो मैं उन्हें अवश्य मनाने जाऊंगी। बता दें कि अर्चना शर्मा की टिकट को लेकर जयपुर से दिल्ली तक विवाद हुआ था। वहीं कांग्रेस ने जब अर्चना शर्मा को उम्मीदवार बनाया तब उससे नाराज विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने अपने पोस्ट से रेजिग्नेशन दे दिया था।

चुनावी समीकरण 2023

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी पहली और दूसरी लिस्ट में कुल 76 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। वहीं भाजपा ने अपनी पहली और दूसरी सूची में अब तक कुल 124 प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाई है। अनुमान है कि भाजपा शेष 76 सीटों पर जल्द ही अपने उम्मीदवारों का चयन करेगी। वहीं कांग्रेस के शेष सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।

Ad Image
Latest news
Related news