Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan Election 2023: प्रियंका संग गहलोत-पायलट आज फिर दिखाएंगे एकजुटता, देंगे एकता का संदेश

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की हलचलों के बीच कांग्रेस एक बार फिर पार्टी में एकजुटता का संदेश देने के लिए तैयार है। बता दें कि आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी झुंझुनूं जिले के दौरे पर है। इस बीच वह एक जनसभा को संबोधित भी करेंगी। प्रियंका गांधी की इस जनसभा में CM अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट समेत पार्टी के अन्य दिग्गज नेता भी मौजूद होंगे। बताया जा रहा है कि इस बीच कांग्रेस एक साथ फिर पार्टी में ‘ऑल इज़ वेल’ का संदेश देगी।

पांच दिनों के अंदर दूसरी जनसभा

प्रियंका गांधी राजस्थान में पांच दिन के अंदर दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि इससे पहले वह 20 अक्टूबर को दौसा के लालसोट में एक कार्यक्रम में मौजूद थी। दौसा जिले के दौरान प्रियंका बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। 20 अक्टूबर के दौरे पर वह पुरानी पेंशन योजना, ERCP और केंद्र सरकार की कार्यशैली को लेकर विपक्ष पर तंज कसी।

जनसंपर्क कार्यक्रमों को कुछ देर तक रोका

कांग्रेस ने इस साल अपनी दूसरी लिस्ट में CM गहलोत को सरदारपुरा सीट से मैदान में उतारा है। वहीं टोंक सीट से पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट को मौका दिया है। बता दें कि उम्मीदवारों के सूची में नाम आने के बाद ये दोनों नेता लगातार प्रदेश भर में जनसंपर्क करना शुरू कर चुके है। ऐसे में आज प्रियंका गांधी के झुंझुनूं दौरे पर कुछ देर के लिए ये नेता अपनी जनसंपर्क कार्यक्रम पर अल्प-विराम लगाएंगे और झुंझुनूं की जनसभा में पार्टी की एकजुटता का संदेश देंगे।

झुंझुनूं दौरे पर ये घोषणाएं संभव

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी झुंझुनूं दौरे पर महिलाओं के लिए कुछ खास घोषणाएं कर सकती है। वहीं अनुमान है कि मध्यप्रदेश के तौर पर राजस्थान में भी महिलाओं को हर महीने उनके बैंक अकाउंट में 1500 रुपए डाले जा सकते है और बच्चों की 12वीं तक शिक्षा निशुल्क करने की घोषणाएं भी कर सकती है। प्रियंका गांधी का यह कार्यक्रम लगभग दो घंटे तक चलने की उम्मीद है। वहीं इस कार्यक्रम में राजस्थान कांग्रेस के तमाम नेता भी शिरकत करेंगे।

Latest news
Related news