Monday, September 16, 2024

ED Raids: ईडी की छापेमारी पर AAP के मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी के खिलाफ दिया बड़ा बयान

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं। ऐसे में चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस नेता गोविंद डोटासरा के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी से सियासी भूचाल आ गया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय ने बड़ा बयान दिया है। गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस नेता डोटासरा के ठिकानों पर की गई छापेमारी से साफ है कि बीजेपी चुनाव हार रही है। यही देखते हुए बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करके चुनाव जीतना चाहती है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में अपनी हार को तय मान कर बीजेपी बौखलाई गई है।

बीजेपी पर भड़के सीएम गहलोत

वहींं ईडी की छापेमारी के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इसमें उन्होंने कहा कि देश के हालात चिंताजनक हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। यही नहीं सीएम गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो हालात बना रखे हैं, इससे हम घबराने वाले नहीं हैं। ये इनको (बीजेपी) गलतफहमी है। अभी हम पांच गारंटी और देने वाले हैं।

क्या है मामला ?

बताया जा रहा है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। इसी बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गुरुवार सुबह के समय छापेमारी की है। ऐसा कहा जा रहा है कि ईडी ने राजस्थान पेपर लीक मामले को लेकर ये कार्रवाई की है। इस छापेमारी में दिल्ली और जयपुर की ईडी टीम के साथ-साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी शामिल हैं।

Ad Image
Latest news
Related news