Wednesday, September 25, 2024

Rajasthan Election 2023: ED की छापेमारी पर पायलट ने बीजेपी को घेरा

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में राजनीतिक पार्टी के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी अलर्ट नजर आ रही है। बता दें कि कल सुबह(गुरुवार) से ही राजस्थान में पेपर लीक मामले में ED फुल एक्शन मोड में है। इस दौरान ED ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और तमाम कांग्रेस नेता के आवास पर छापेमारी की। बता दें कि राजस्थान पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट ने ED के इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए ED की गहरी निंदा की है।

सोशल मीडिया पर ट्वीट

आपको बता दें कि ED की कार्रवाई को लेकर राजस्थान पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी इस तरह की हरकतों से कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकती है। साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा कि राजस्थान में कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे के साथ खड़े हैं।

भाजपा की घबराहट साफ दिख रही

पायलट ने पोस्ट के जरिए यह भी लिखा कि राजस्थान के जनता ने आने वाले चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस सरकार को फिर से सत्ता में लाने का ठान लिया है, इस कारण भाजपा की घबराहट बढ़ गई है। बता दें कि कल ( गुरुवार) राजस्थान में ED ने डोटासरा और उनके तमाम रिश्तेदारों के घर पर छापेमारी की है। वहीं डोटासरा के घर पर ED ने पहली बार छापेमारी की है।

केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी मौजूद

ED की छापेमारी के दौरान जयपुर और दिल्ली की टीमों के साथ CISF के अधिकारी भी मौजूद थे। वहीं सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से डोटासरा को कांग्रेस ने टिकट दिया है। यही नहीं ED ने सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी समन भेजा है।

चुनावी समीकरण 2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले महीने है। प्रदेश भर में मतदान 25 नवंबर को होगा और 3 दिसंबर को चुनावी परिणाम जारी किया जाएगा। ऐसे में आचार संहिता के दौरान पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है और राज्य में निष्पक्ष, भयमुक्त और शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैयारी भी जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news