Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Election: सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, बोले-भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी

जयपुर। राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। ऐसे में शुक्रवार को सतीश पूनिया दूदू, बस्सी, बगरू की नामांकन सभा में शामिल हुए। इस दौरान पूनिया ने कार्यकर्ताओं से बीजेपी उम्मीदवार प्रेमचंद बैरवा, चंद्रमोहन मीणा और कैलाश वर्मा को विजय बनाने की अपील की।

बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 30 अक्टूबर से जारी है, जो 6 नवंबर तक चलेगी। इस दौरान सभी उम्मीदवार अपने-अपने नामांकन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में शुक्रवार को भाजपा के कुछ उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल हुआ, जिसमें उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया मौजूद रहे। इस दौरान पूनिया ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवारों की नामांकन सभा में उमड़ रही हजारों की संख्या में भीड़ बता रही है कि दूदू, बगरू और बस्सी से लेकर पूरे राजस्थान में बीजेपी की ऐतिहासिक प्रचंड जीत होने वाली है। इस दौरान पूनिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में रावण राज का अंत होगा। इसके साथ बीजेपी रामराज की स्थापना करेगी।

हर दूसरे दिन पेपर लीक

मौके पर पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में हर दूसरे दिन पेपर लीक की ख़बर सामने आ रही है। ऐसे में पूनिया ने पेपर लीक के मुद्दे पर प्रदेश के युवाओं के सपनों को तोड़ने की बात कही। उन्होंने कर्ज माफी के नाम पर वादा खिलाफी कर किसानों के साथ धोखा करने की भी बात का जिक्र किया। इसके साथ ही पूनिया ने राजस्थान की बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस को जमकर फटकार लगाया। सुरक्षा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों से राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ी हुई है, प्रदेश की बहन, बेटियां सुरक्षित नहीं है। राज्य में जंगल राज जैसे हालात बने हुए हैं। मौके पर पूनिया ने कहा कि इस साल के चुनाव में बीजेपी सत्ता में लौटेगी और मजबूती के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दे कि पूनिया 4 नवंबर यानी आज रामलाल शर्मा की नामांकन सभा में मौजूद होंगे।

शुक्रवार को नामांकन दाखिल

भाजपा उम्मीदवार कालीचरण सराफ ने मालवीय नगर सीट से शुक्रवार को नामांकन भरा है। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार के नामांकन प्रक्रिया में उनकी पत्नी और बेटे के साथ शहर अध्यक्ष राघव शर्मा और महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा भी शामिल रही। शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार भजन लाल शर्मा ने भी सांगानेर सीट से नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी एवं राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी भी मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Related news