Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Road Accident: दौसा में बड़ा सड़क हादसा, जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले से एक सनसनी ख़बर सामने आ रही है। बता दें कि आज सुबह राजस्थान के दौसा में एक सड़क हादसा हुआ है। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत की ख़बर मिली है। यह हादसा दौसा जिले के कलेक्ट्रेट सर्किल के पास घटित हुआ है, जहां एक बस अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई। राजस्थान के दौसा जिले में देर रात तीन बजे यह सड़क हादसा हुआ। इस हादसा का सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी और कलक्टर, पुलिस अधिकारी और अन्य लोग मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे और इसके साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। अब तक चार लोगों की मौत इस हादसे में हो चुकी है। अनुमान है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।। यह हादसा दौसा जिले के कलेक्ट्री के नजदीक हुआ है।

पूर्ण हादसे का विवरण

हरिद्वार से स्लीपर कोच बस उदयपुर जा रही थी। पुलिया से गुजरने के दौरान दौसा जिले में कलेक्ट्री के नजदीक अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई इस कारण बस पुलिया को तोड़ते हुए नीचे रेलवे ट्रेक पर आ गिरी। रेलवे ने बस को हटाने के कारण काफी देर तक यातायात को बंद रखा, इस वजह से कई ट्रेन लेट भी हो गई। देर रात ही दौसा कलक्टर कमर चौधरी हादसा स्थल और अस्पताल का निरक्षण किए।

घायल यात्रियों को अस्पताल भेजा गया

आपको बता दें कि दौसा कलक्टर कमर चौधरी ने बताया हैं कि दो महिलाओं सहित चार यात्रियों की अब तक मौत होने की ख़बर है। इस हादसे में तीस से अधिक लोग घायल हैं और जयपुर अस्पताल के लिए अब तक सात लोगों को रेफर किया जा चुका है। जिन लोगों की मौत हादसे में हुई है और जो लोग घायल हुए हैं वह जयपुर, टोंक और पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताय गए हैं। बता दें कि बस पहले जयपुर रूकती फिर उसके बाद उदयपुर के लिए निकलती। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब घायलों को देर रात जिला अस्पताल ले जाया गया तब उस दौरान अस्पताल में सीनियर डॉक्टर्स मौजूद नहीं थे। इस संबंध में भी अब जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Ad Image
Latest news
Related news