Monday, September 16, 2024

Rajasthan Elections: नागौर में बरसे अमित शाह, बोले – गहलोत सरकार ने राजस्थान को किया बर्बाद

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू है। ऐसे में आज मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के नागौर जिले के दौरे पर है। अमित शाह आज नागौर जिले के डीडवाना कुचामन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किए है। इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा है। वहीं उन्होंने इस सभा में राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके योजनाओं को लेकर जमकर हमला किया है। इस सभा में उन्होंने गहलोत की योजनाओं और उनकी 7 गारंटियों की पोल खोली है। इस कड़ी में शाह ने बोला कि अशोक गहलोत के प्रशंसक उन्हें जादूगर तक कहते हैं। चुटकी लेते हुए शाह ने कहा कि अशोक गहलोत तो है ही जादूगर तभी तो राजस्थान में बिजली गुल करवा दिया। इनके सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था को खत्म कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इनके कार्यकाल में राजस्थान बर्बाद हो गया है और साथ में यहां भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

PM मोदी की गिनवाई उपलब्धियां

राजस्थान के नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई है तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार को आइना भी दिखाया है। मौके पर शाह ने कहा कि उदयपुर में दिनदहाड़े कन्हैयालाल तेली को मौत का घाट उतार दिया गया, फिर भी CM गहलोत ने कुछ नहीं किया।

त्योहारों पर लगाया प्रतिबंध

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में रामनवमी और महावीर जयंती पर रोक लगा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ कोटा में PFI वाले लगातार रैली पर रैली कर रहे है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि PM मोदी ने PFI संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया है और उनके सदस्यों को जेल में बंद कर दिया है।

सीएम गहलोत पर तंज

गृह मंत्री अमित शाह ने CM गहलोत पर जमकर हमला करते हुए कहा कि करोली में धारा 144 लगाई, अलवर में 300 साल पुराना मंदिर तोड़ा, कृष्ण वाल्मीकि की झालावाड़ में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, संत विजयदास को भरतपुर में आत्महत्या करनी पड़ी और राम दरबार को सलासर में भी बुलडोजर से गिराने का काम किया है।

Ad Image
Latest news
Related news