Monday, September 16, 2024

Rajasthan Election: मायावती की होगी ‘ताबड़तोड़’ जनसभाएं, यहां देखें पूरा शेड्यूल का ब्यौरा

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी की स्टार प्रचारक मायावती भी चुनाव प्रचार अभियान में उतरने की तैयारी कर रही हैं। प्रदेश में उनके चुनावी दौरे का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। बता दें कि उनके कार्यक्रम के मुताबिक मायावती अपने चार दिन के दौरे में कुल 7 विधानसभाओं में हुंकार भरेंगी। BSP प्रत्याशियों के समर्थन और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सभाएं का आयोजन किया गया है।

जानिए सभा का पूर्ण ब्यौरा –

बता दें कि BSP सुप्रीमो मायावती का राजस्थान में 17 नवंबर से दौरा शुरू होगा, जो 20 नवंबर तक चलेगा। चार दिन तक इस दौरान हर दिन अलग-अलग जगहों पर जनसभाएं का आयोजन किया जाएगा।

17 नवंबर को धौलपुर और नदबई (भरतपुर)
18 नवंबर को बानसूर, (अलवर)
19 नवंबर को करौली और गंगापुर
20 नवंबर को खेतड़ी (झुंझुनूं) और लाडनूं (नागौर)

चार दिनों तक प्रदेश प्रवास पर रहेंगी

BSP प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने बताया है कि 17 नवंबर से 20 नवंबर तक पार्टी सुप्रीमो मायावती प्रदेश प्रवास पर रहेंगी। इन चार दिनों में वह यहां कुल सात जनसभाओं को संबोधित करेंगी। हर दिन में दो विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम का आयोजन होगा। वहीं 18 नवंबर को कोई कार्यक्रम नहीं होगा। बाबा ने यह भी बताया कि इस दौरे का विस्तृत शेड्यूल प्रदेश कार्यालय को दे दिया गया है। अब मायावती की जनसभाओं को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयारी में जुट गई है।

बैलेंस ऑफ पॉवर अपने नाम करेगी BSP

आपको बता दें BSP प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा है कि इस साल BSP ‘बैलेंस ऑफ पॉवर’ बनने के लिए चुनावी मैदान में कदम रख चुकी है। प्रदेश के सभी 200 विधानसभा सीटों पर पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने हमारे छह-छह विधायकों को दो बार खरीदकर नुकसान पहुंचाया, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने देंगे।

चुनावी समीकरण 2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और चुनावी परिणाम 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news