Thursday, September 19, 2024

Diwali 2023: दिवाली पर छाया मातम, सड़क हादसे में मामा समेत भांजे की गई जान

जयपुर। पूरा देश 12 नवंबर यानी रविवार को दिवाली का पर्व मनाया। ऐसे में राजस्थान के बीकानेर से एक बेहद दुखद ख़बर सामने आई है। बता दें कि बीते दिन बीकानेर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत हो गई और एक युवा गंभीर रूप से चोटिल हो गया। ट्रक ओर कैम्पर गाड़ी की बीकानेर बाईपास के पास आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि जिस कारण कैम्पर मौके पर ही चकनाचूर हो गया और इसमें बैठें लोग मौके पर ही दम तोड़ दिए ।

भूराराम की मौजूदा स्थिति गंभीर

बता दें कि इसमें सवार एक युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया। जिसका इलाज पीबीएम के आईसीयू में चल रहा है। 22 साल का युवक मनीष पुत्र हनुमान निवासी टेऊ सूडसर और उसके 35 साल का मामा इस हादसे में मौके पर ही जान गवां दी। वहीं दूसरी तरफ देराजसर निवासी ओमप्रकाश पुत्र भूराराम की मौजूदा स्थिति गंभीर बनी हुई है।

कुछ सामान लेने जा रहे थे बीकानेर

मनीष की वर्कशॉप से किसी ट्यूबवैल पर सामान पहुंचाने तीनों निकले थे। बताया गया है कि तीनों युवक आपस में विचार कर मनीष को सामान देने के बाद आगे दो दिन की छुट्टी को देखते हुए कुछ सामान लेने बीकानेर जाने के लिए निकले थे। रायसर के आगे 8.40 बजे रास्ते में दर्दनाक हादसे का शिकार बन गए। देराजसर और टेऊ, सूडसर दोनों गांवों में इस घटना के बाद माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया है।

दोनों परिवारों में मचा कोहराम

दोनों परिवारों में इस घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। दीपावली पर्व के दिन हुए ऐसे दर्दनाक हादसे पर हर एक ग्रामीण काल को कोस रहा है। परिवारजनों को सांत्वना देने अपने नम आंखों से अनेक ग्रामीण मृतकों के घर पहुंचे है। जानकारी के मुताबिक दो भाईयों में छोटे भाई मनीष ने वर्कशॉप का काम का पूरा जिम्मा लिया था। वहीं घर में बुढ़ी दादी अपने पोते की शादी का सपना देख रही थी।

पिता को खोज रहे मासूम बेटे

हर एक ग्रामीण की आंखें माता-पिता व मनीष की बहनों की चीत्कार से नम हो गई है। वहीं दो मासूम बेटे बार-बार अपने पिता हरिराम को खोज रहे है। परिवार वाले कोई भी जवाब बच्चों को नहीं दे पा रहा है। घर में हरिराम की पत्नी और मां पूरी तरह से बेसुध हो गई। वहीं दूसरी तरफ ओमप्रकाश के ठीक होने की परिजन दुआ भी लगातार कर रहें है।

Ad Image
Latest news
Related news