Monday, September 16, 2024

Rajasthan Election: CM गहलोत ने PM मोदी पर लगाया आरोप, कहा – चुनावी माहौल में भड़काने का काम

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की काउंट डाउन शुरू है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी के नेता के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला देखा जा रहा है। बता दें कि मंगलवार को CM गहलोत पार्टी की गारंटी यात्रा के अगले पड़ाव की शुरुआती मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम करती है।

धर्म और जाती के नाम पर भड़काने का आरोप

मंगलवार को CM अशोक गहलोत अपने पार्टी की गारंटी यात्रा के आखरी पड़ाव में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जाती और धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम किया है। और ऐसा तब करते है जब किसी भी राज्य में चुनावी माहौल का दौर जारी रहता है। इस दौरन CM गहलोत ने कहा कि भाजपा बस चुनाव में मुद्दे की बात नहीं करती सिर्फ लोगों को धर्म और जाती के नाम पर आपसी संबंध बिगाड़ने का काम करती है।

मोदी के दौरे पर क्या कहा ?

मीडिया ने जब CM गहलोत से PM मोदी के दौरे पर सवाल किया तो उसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह जब भी चुनावी सभा को संबोधित करते है तो वहां सिर्फ जाती और धर्म को मुद्दा बना कर लोगों को भडकाने का पूरा कोशिश करते दिखते है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस लगातार विकास और सुशासन के लिए चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस पार्टी का मुद्दा बस विकास और विकास का ही है। इसी के साथ उन्होंने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ऐसा करना अच्छी परम्परा की निशानी नहीं है। इसके साथ ही गहलोत ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि इन लोगों को विकास जैसे तमाम मुद्दों पर बहस करनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है ये लोग बस जाती और धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाने का काम करते है। जो की देश हित के लिए सही नहीं है।

चुनावी समीकरण 2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा। चुनावी परिणाम 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। ऐसे में सभी पार्टी पूरी मजबूती के साथ मैदान में कदम रख चुकी है। अब देखना है कि राजस्थान के सत्ता पर किसका राज होने वाला है।

Ad Image
Latest news
Related news