Thursday, September 19, 2024

Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत कई लोगों की गई जान

जयपुर। देश भर में लगातार लोग रोड एक्सीडेंट का शिकार होते नजर आ रहे है। ऐसे में राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक बेहद दर्दनाक ख़बर सामने आ रही है। इस हादसे में एक परिवार के 6 लोगों की मौत की ख़बर मिली है। सोमवार शाम को यह हादसा बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाकें में ट्रेलर से कार टकराने के दौरान हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि इस सड़क हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गवाएं है। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग शामिल हैं।

जैसलमेर घूमने निकले थे

पुलिस के जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के लोग दो कारों में दिवाली पूजा के बाद जैसलमेर घूमने के लिए निकले थे। सोमवार शाम को इस बीच सूरते की बेरी एनएच-68 पर ट्रेलर ने कार को ओवरटेक करते हुए अपना शिकार बना लिया। बता दें कि यह हादसा इतनी बड़ी थी कि कार के अंदर बैठे लोगों का शव कार में ही फंस गया। वहीं घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी शवों को कार से बाहर निकाला। हालांकि सभी को स्थानीय अस्पताल भेजा गया, जहां 5 लोगों को मृत बताया गया।

अहमदाबाद जाने के दौरान एक महिला ने तोड़ा दम

इस भीषण हादसे में 45 साल के धनराज, 5 साल के स्वरांजलि, 5 साल के प्रशांत, 1 साल के भाग्य लक्ष्मी और 26 साल के गायत्री की मौत की जानकारी धोरीमन्ना SHO सुखराम विश्नोई के द्वारा दी गई है। हादसे के दौरान सोनवरो (40) पत्नी धनराज गंभीर रूप से चोटिल हुई थी, जिन्हें ईलाज के लिए अहमदाबाद रैफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही उनकी भी जान चली गई।

Ad Image
Latest news
Related news