Monday, September 16, 2024

Rajasthan Election: CM गहलोत ने PM मोदी पर बोला हमला, लोगों से की वोट की मांग

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर से शुरु होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता जमकर प्रचार करने में लगे हुए हैं। सभी नेता जनता को संबोधित कर रहे हैं। बता दें कि इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। यही नहीं बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जमकर प्रहार करते भी नज़र आ रहे हैं। इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर हमला

दरअसल, राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रदेश के सीएम गहलोत राजस्थान के सागवाड़ा पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगते हुए सभा को संबोधित किया है। बताया जा रहा है कि जनता को संबोधित करने के दौरान सीएम गहलोत ने बीजेपी और पीएम को भी घेरा। सीएम अशोक गहलोत ने कहा, पीएम मोदी का बजरंगबली कर्नाटक में काम नहीं आया। भगवान ने उनकी बातें स्वीकार नहीं की, भगवान समझ गए हैं कि पीएम मोदी खोखली बातें कह रहे हैं और वह बजरंगबलि का इस्तेमाल कर रहे हैं। यही नहीं सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव हार रहे हैं तो उन्हें बजरंगबलि याद आ रहे हैं, लेकिन बजरंगबलि भी समझदार हैं और वो समझ चुके हैं।

कर्नाटक में बीजेपी को मिली थी हार

बता दें कि चुनाव को लेकर इस समय प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया। गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव में पीएम मोदी चुनाव प्रचार के दौरान बजरंगबली की जय नारे के साथ कांग्रेस पर जमकर सियासी तीर छोड़ रहे थे। उस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था लेकिन कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब राजस्थान में चुनाव का बिगुल बज चुका है।

Ad Image
Latest news
Related news