Monday, September 16, 2024

Rajasthan Election 2023: जोधपुर में गरजे जेपी नड्डा, पेश किया बीजेपी का नौ सालों का रिपोर्ट कार्ड

जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर से विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में प्रदेश में नेताओं का तूफानी दौरा जारी है। वहीं जोधपुर में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जहां कांग्रेस है वहां भ्रष्टाचार है, जहां कांग्रेस है वहां अत्याचार है, जहां कांग्रेस है वहां लूट, घपला, घोटाला है। इस दौरान जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में तारीफों के पुल बांधते नज़र आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में भारत ब्रिटेन को पीछे छोड़कर पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है।

पेश किया 9 सालों का रिपोर्ट कार्ड

बता दें कि इस दौरान जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के नौ वर्षों का रिपोर्ट कार्ड भी जनता के सामने पेश किया। उन्होंने कहा कि पहले भारत के बाहर से कारों का आयात होता था, लेकिन आज सभी कारें भारत में बन रही हैं। इस दौरान जेपी नड्डा ने ऑटो मोबाइल सेक्टर में भारत के विकास कार्यों की जमकर प्रशंसा की। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारत दुनिया का तीसरा बड़ा ऑटो मोबाइल उद्योग बन चुका है। जहां बीजेपी है वहां विकास है, जहां बीजेपी है वहां तेज गति से आगे चलने का मार्ग है।

जनता से वोट की मांग

इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जहां बीजेपी है वहां महिलाओं का स्वावलंबन और सशक्तिकरण है। आज युवाओं को रास्ता दिखाना, किसानों का सम्मान और चहुमुंखी विकास बीजेपी की सरकार कर सकती है। उन्होंने कोरोना, यूक्रेन-रूस और इजरायल-हमास की जंग का जिक्र करते हुए कहा कि दुनिया की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई है। वहीं विकसित भारत पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से दुनिया की तीसरे नंबर वाला देश बन गया है। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ओसियां से बीजेपी प्रत्याशी भैराराम सीहोर के लिए लोगों से वोट मांगे।

Ad Image
Latest news
Related news