Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan Elections: वल्लभनगर में बीजेपी पर बरसे राहुल, कहा- देश में नफरत फैला रही बीजेपी

जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव है। इसके मद्देनज़र सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत से लगी हुई हैं। बता दें कि राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस के बड़े नेता आज राजस्थान पहुंचे। यहां कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया। वहीं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वल्लभनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। इस दौरान राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी बेरोजगारी और महंगाई पर से ध्यान हटाने के लिए नफरत फैला रही है।

राहुल गांधी का बीजेपी पर वार

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वल्लभनगर में बीजेपी पर जमकर बरसते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में नफरत क्यों फैला रही है? यही नहीं इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं आपको दो बातें बताना चाहता हूं, नफरत का कारण बेरोजगारी और महंगाई है। बीजेपी की व्यवस्था आपका ध्यान बेरोजगारी और महंगाई से हटाकर नफरत की ओर ले जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस का लक्ष्य है कि गरीबों, मजदूरों, किसानों, आदिवासियों और दलितों को पैसे से दूर रखा जाए। वे चाहते हैं कि सारा अरबपतियों को दे दिया जाए।

सीएम गहलोत ने कसा तंज

बता दें कि इससे पहले 16 नवंबर को सीएम अशोक गहलोत ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा था कि राजस्थान में हर पांच साल में सरकार बदलने वाली परंपरा खत्म होने वाली है। अब राज्य की जनता कांग्रेस सरकार को रिपीट करने के मूड में है। उन्होंने कहा कि हम स्थानीय मुद्दों और विकास पर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन भाजपा के लोग हमारी नीतियों के बारे में बात नहीं कर रहे। मुझे लगता है कि बीजेपी हारने के डर से घबरा गई है। यही नहीं सीएम गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि राजस्थान को पहले पिछड़े राज्य के रूप में जाना जाता था, लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है। जब पहली बार मैं राजस्थान का मुख्यमंत्री बना था उस वक्त सिर्फ 6 विश्वविद्यालय थे लेकिन आज 100 से ज्यादा कॉलेज हैं।

Latest news
Related news