Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Election: राज बदलेगा या रिवाज के सवाल पर CM गहलोत ने दी प्रतिक्रिया, लोगों से की ये अपील

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो चुका है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी, क्योंकि जब केरल में 70 साल बाद रिवाज बदल सकता है तो राजस्थान में भी बदल सकता है।

राज बदलेगा या रिवाज पर सीएम का बयान

दरअसल, इस बार राज बदलेगा या रिवाज के सवाल पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, केरल में 70 साल से कांग्रेस और सीपीआई (एम) बारी-बारी से सत्ता में आती थी, लेकिन इस बार सीपीआई (एम) की सरकार दोबारा बनी, क्योंकि उन्होंने अच्छा काम किया। ऐसे ही लोग समझते हैं कि, कोविड के दौरान हमने अद्भुत काम किया। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे भीलवाड़ा मॉडल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हुई। लोगों के मूड से तो यह समझ आता है कि, उन्हें हमारा शासन और योजनाएं पसंद आई हैं।

सीएम ने की अपील

इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने यह भी कहा, मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि, हमने राज्य के हित के अनुरूप जो कल्याणकारी योजनाएं शुरू की थीं, हम उन योजनाओं को तभी मजबूत कर सकते हैं जब आप हमारी सरकार दोबारा बनाएंगे। सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अपनी मौजूदा योजनाओं को मजबूत करना चाहते हैं और इस बार दी गई गारंटी को पूरा करेंगे।

सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर हमला

वहीं राजस्थान चुनाव गहलोत बनाम पीएम मोदी के सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा कि एक समय हुआ था जब एक प्रधानमंत्री एक राज्य में 2-3 बैठकें करता था और संदेश गांवों तक पहुंचता था, लेकिन अब प्रधानमंत्री को 30 बैठकें करनी हैं। उन्होंने अपने भाषणों के दौरान मुझ पर हमला किया क्योंकि उन्हें इस बात का दुख है कि बीजेपी राजस्थान में सरकार नहीं गिरा सकेगी।

Ad Image
Latest news
Related news