Friday, September 27, 2024

Rajasthan Election: परिणाम से पहले अनुराग ठाकुर बोले- राजस्थान में आएगी BJP

जयपुर। राजस्थान में चुनाव परिणाम (Rajasthan Election) से पहले सियासी हलचल बढ़ गई है। रिजल्ट तो कल यानी 3 दिसंबर को आएंगे लेकिन उससे पहले आये एग्जिट पोल ने प्रत्याशियों और पार्टियों की धड़कनें बढ़ा दी है। इसी बीच चुनाव परिणाम से पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है।

राजस्थान में सत्ता में बीजेपी

मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। मैं कह सकता हूं कि फैसला भी बीजेपी के पक्ष में आएगा। लोग डबल इंजन सरकार और विकास चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि कल बीजेपी राजस्थान (Rajasthan Election) में सत्ता में आएगी। वहीं केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी कहा है कि बीजेपी राजस्थान में भारी बहुमत से चुनाव जीत रही है और इसमें कोई संदेह नहीं है।

बीजेपी करेगी राज?

प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर 25 नवंबर को मतदान संपन्न हो गया। राज्य में इस बार 75.45% फीसदी से अधिक वोटिंग हुई। राजस्थान की सत्ता किसे मिलेगी वो तो 3 दिसंबर को पता चलेगा लेकिन एग्जिट पोल (Rajasthan Exit Poll) के नतीजे सामने आ गए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 11 एग्जिट पोल में से 8 में बीजेपी की सरकार बनती हुई नजर आ रही है जबकि 3 पोल ने कांग्रेस की वापसी का अनुमान जताया है।

Ad Image
Latest news
Related news