Friday, October 18, 2024

Election Result: जीत के बाद बोले शाह, वीरभूमि राजस्थान की जनता का हृदय से आभार

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी की आंधी आ गई। बीजेपी ने राज्य में प्रचंड बहुमत हासिल किया है। अब तक जारी वोटों की गिनती में बीजेपी 117 सीटों पर आगे है जबकि कांग्रेस के 67 सीटों पर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपना सीएम फेस घोषित नहीं किया है। पार्टी पीएम मोदी के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरी और बंपर जीत दर्ज की। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान की जीत पर प्रतिक्रिया दी है।

जनता के अटूट विश्वास की जीत

अमित शाह ने एक्स पर लिखा है कि वीरभूमि राजस्थान की जनता का हृदय से आभार। मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा को जीत का आशीर्वाद देने के लिए राजस्थान की जनता का अभिनंदन करता हूँ। यह जीत मोदी जी के नेतृत्व पर जनता के अटूट विश्वास की जीत है। इस शानदार जीत के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और बीजेपी राजस्थान के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई।

कई दिग्गज हारें

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शाम राजभवन जाकर अपना इस्तीफा देंगे। वहीं परसादी लाल मीणा, प्रताप सिंह खाचरियावास सहित कांग्रेस के 25 में से 17 मंत्री चुनाव हार गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी को भी हार का सामना करना पड़ा है। लक्ष्मणगढ़ से गोविंद सिंह डोटासरा चुनाव जीत गए हैं। वहीं आरएलपी के हनुमान बेनीवाल चुनाव हार गए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news