Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Singh Gogamedi: दो आरोपियों की हुई पहचान, घटना के विरोध में आज राजस्थान बंद

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार की दोपहर में दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाई और फिर फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्या मामले में दो आरोपियों की पहचान हो चुकी है हालांकि अब तक नाम का खुलासा पुलिस की तरफ से नहीं किया गया है।

आज राजस्थान बंद

इधर, राजस्थान समेत यूपी, हरियाणा, पंजाब कर मध्य प्रदेश में अन्य आरोपियों की तलाशी की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद से प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। बुधवार यानी आज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने राजस्थान बंद का ऐलान किया है। इसके तहत जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन भी बंद करवा दिया गया है। मंगलवार को चूरू, बाड़मेर, जैसलमेर, जोधपुर और राजसमंद में समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। घटना को लेकर निजी स्कूलों ने भी बंद का समर्थन किया है।

रोहित गोदारा ने कराई हत्या

बता दें कि गोलीबारी की घटना के वक़्त गोगामेड़ी के साथ मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। वो अस्पताल में भर्ती है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। रोहित गोदारा का नाम मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। उसने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा है कि यह हत्या हमने करवाई है। ये हमारे दुश्मनों के साथ मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था ।

Ad Image
Latest news
Related news