Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Gogamedi: करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह का गोगामेड़ी में हुआ अंतिम संस्कार

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का आज उनके गांव गोगामेड़ी में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक इकट्ठा हुए। बता दें कि गोगामेड़ी की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। इसे लेकर प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और बंद का आह्वान किया गया था।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

जानिए कौन है रोहित गोदारा

बता दें कि गैंगस्टर रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है। उस पर 32 से ज्यादा मामले दर्ज है। जानकारी के मुताबिक उसने 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। रोहित राजस्थान के कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ रुपये तक मांग चुका है। पिछले साल उसके ऊपर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या करने का आरोप लगा था। उसकी हत्या की जिम्मेदारी भी उसने फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी। सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड में भी रोहित का नाम सामने आया था। वह लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता है।

Ad Image
Latest news
Related news