Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Gogamedi: सूरमा नहीं मरा करते… गोगामेड़ी की बेटी ने भरी हुंकार, संभालेगी करणी सेना की कमान

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजस्थान से लेकर यूपी तक शहर-शहर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी और एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। गुरूवार को गोगामेड़ी का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती गई थी। इन सबके बीच गोगामेड़ी की बेटी ने नम आंखों से अपने पिता को अंतिम विदाई दी।

गद्दारों ने मारी गोली

वहीं चारों तरफ पुलिस का पहरा देखकर गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी ने कहा कि आज ये लोग इतनी संख्या में यहां पर मौजूद हैं लेकिन इन्होंने मेरे पापा को सुरक्षा नहीं दी। अगर ये सुरक्षा दे देते तो हमें ये दिन नहीं देखना पड़ता। बता दें कि सुखदेव सिंह की अंत्योष्टि से पहले उनकी बेटी उर्वशी शेखावत पहली बार मीडिया के सामने आई। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज ये लोग यहां पर इसलिए आये हुए हैं क्योंकि गद्दारों ने मेरे पापा की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें फांसी दी जाए।

संभालेगी करणी सेना

इस दौरान उर्वशी ने अपने पिता को मारने वालों को ललकारते हुए कहा कि अगर वो सोच रहे हैं कि हत्या करने से उनका परिवार दबाव में आ जायेगा तो ऐसा कभी नहीं होगा। सूरमा कभी मरते नहीं हैं, अमर हो जाते हैं। कुछ महीने पहले ही मेरे पिता को पाकिस्तान से धमकियां मिली थी तब उन्होंने प्रशासन ने सुरक्षा की मांग की थी हालांकि उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई। अब जब उनकी हत्या हो गई है तो चारों तरह पुलिस ही पुलिस है। उर्वशी ने आगे इन सबके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सबका सहयोग रहा तो राजनीति में आएंगी और अपने पिता की तरह करणी सेना संभालेंगी।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

Ad Image
Latest news
Related news