Monday, September 16, 2024

Rajasthan Politics: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से सीएम भजनलाल शर्मा और दोनों डिप्टी सीएम ने की मुलाकात

जयपुर। राजस्थान में बीजेपी ने नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और दो उप मुख्यमंत्रियों दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा की नियुक्ति कर दी है। जिसके बाद राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से रविवार को मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम दीया कुमारी और डिप्टी सीएम प्रेमचंद भैरवा भी उनके साथ मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह टीम राजस्थान की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेगी।

राजनाथ सिंह ने साझा की तस्वीरें

दरअसल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजस्थान के सीएम और डिप्टी सीएम से मुलाकात के बाद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने लिखा, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी जी और प्रेमचंद भैरवा जी से दिल्ली में आज मुलाकात की। मुझे उम्मीद है कि यह टीम राजस्थान की साहसी जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेगी।

राजनाथ सिंह को बनाया गया था पर्यवेक्षक

बता दें कि बीजेपी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को राजस्थान का पर्यवेक्षक बनाया था जिन्हें नया सीएम चुनने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। ऐसे में शपथ ग्रहण के बाद सीएम भजनलाल शर्मा और दोनों डिप्टी सीएम पहली बार राजनाथ सिंह से मिले। हालांकि राजस्थान में अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है। कई विधायकों के नाम पर कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच सीएम और दोनों डिप्टी सीएम ने राजधानी दिल्ली का दौरा किया।

Ad Image
Latest news
Related news