Wednesday, July 17, 2024

Rajasthan News: बंद कमरे में लगी आग, पति-पत्नी समेत दो माह की बेटी ने तोड़ा दम

जयपुर। राजस्थान के अलवर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां शनिवार की रात को कमरे में आग लगने के कारण बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी भी बुरी तरह झुलस गई जिसे गम्भीर हालत में अलवर मुख्यालय पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ घंटों बाद ही महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

पूरे गांव में शोक का माहौल

दरअसल, ये पूरी घटना अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र के मुंडाना गांव की बताई जा रही है। इस हादसे में दीपक ( 27 वर्ष) , उनकी पत्नी संजू (25 वर्ष) और 2 महीने की बेटी की मौत हो गई है। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है। हर कोई अचंभित है कि इतनी तेजी से आग कैसे लग गई। पुलिस भी इस घटना के हर एंगिल की गंभीरता से जांच कर रही है।

हीटर से लगी थी आग

वहीं मिली जानकारी के अनुसार मुंडाना गांव में दीपक कुमार पुत्र रोहिताश यादव अपनी पत्नी संजू और 2 महीने की बच्ची निशिका के साथ कमरे में सो रहा था। उसने सर्दी से बचाव के लिए कमरे में हीटर लगाया था, जिसे चालू ही छोड़ा था। हीटर बेड के पास ही रखा था। ऐसे में हीटिंग ज्यादा होने के कारण रात करीब 1.30 बजे कपड़ों में आग लग गई। दंपती गहरी नींद में थे जिस कारण उन्हें आग का पता ही नहीं चला और बाद में संभलने का मौका भी नहीं मिला।
परिजनों ने बताया कि दो साल पहले ही दीपक ने संजू से प्रेम विवाह किया था।

Latest news
Related news