Saturday, September 28, 2024

जयपुर में युवती को कार से रौंदा, आरोपी गिरफ्तार, इस गैंगस्टर से हो सकता है कनेक्शन

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार सुबह युवती को कार से कुचलने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचल दिया। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान लड़की की मौत हो गई। घटना जवाहर सर्किल थाना इलाके में मंगलवार को सुबह 5 बजे हुई। इस मामले में हत्यारोपी को पुलिस ने घटना के 30 घंटे बाद बुधवार दोपहर को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से संबंध

इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी कहां से हुई है इसका खुलासा नहीं हुआ है। इस घटना का एक और वीडियो फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी युवती और उसके दोस्त को एसयूवी से रौंदता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की को कार से कुचलने वाले आरोपी का संबंध गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से हो सकता है। उसका मानसरोवर में कपड़ों का शो रूम है।

जानिए मामला

पुलिस का कहना है कि जयपुर में इवेंट का काम करने वाली उमा और उसका दोस्त राजकुमार सोमवार रात होटल एवरलैंड गए थे। जहां पर मंगेश अरोड़ा और उसकी महिला दोस्त भी मौजूद थे। नशे में मंगेश ने उमा के साथ अभद्रता की तो राजकुमार ने उसे टोका। मंगलवार की सुबह उमा ने जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर से उसके साथ अभद्रता की। उसने बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी। इस घटना में उमा की मौत हो गई जबकि राजकुमार का उपचार जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news