Saturday, September 28, 2024

Rajasthan: राजस्थान में 1 जनवरी से 450 रुपये में मिलेगा सिलेंडर, सीएम भजनलाल ने किया ऐलान

जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने बुधवार को ऐलान किया कि 1 जनवरी 2024 से राज्य में उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 450 रुपये में सिलेंडर दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने संकल्प पत्र में यह वादा किया था। सीएम भजनलाल ने टोंक जिले के दौरे पर यह घोषणा की।

एक्स पर साझा किया पोस्ट

सीएम भजनलाल ने इसको लेकर x पर भी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, पीएम मोदी की गारंटी मतलब पूरी होने की गारंटी ! जो कहा सो किया! माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सर्वसमावेशी मंत्र सबका विकास, ‘सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ से प्रेरणा लेकर सुशासन को समर्पित राजस्थान सरकार ने प्रदेश के प्रत्येक BPL व उज्जवला योजना लाभार्थी परिवार को 450 रूपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। डबल इंजन की भारतीय जनता पार्टी की सरकार राजस्थान की मातृशक्ति के सम्मान, उत्थान और सशक्तिकरण हेतु कृतसंकल्पित है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम भजनलाल ने यहां केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि दीनदयाल अन्त्योदय योजनाओं के माध्यम से अंतिम पायदान में बैठे व्यक्ति को लाभ मिले। बहनो, माताओ को उज्ज्वला योजनाओं का लाभ दिया। वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी खत्म करने की बात कही लेकिन गरीबी हटाई नहीं गई। लेकिन मोदी की गारंटी लाभ दे रही है। सीएम भजनलाल ने कहा कि गहलोत सरकार ने युवाओं और किसानों सहित अन्य वर्गों को धोखा किया। गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर रहा।

पेपर लीक पर बोले

पेपर लीक पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने महिला अपराध को कम करने का भी वादा किया। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधी कान खोलकर सुन लें, अपराधियो को छोड़ा नहीं जाएगा उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Related news