Monday, September 16, 2024

अब 6 जनवरी के बदले 5 को जयपुर आएंगे पीएम मोदी, DG-IG कॉन्फ्रेंस में होंगे शामिल

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान आने के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। प्रधानमंत्री अब 6 जनवरी के बदले 5 जनवरी को ही जयपुर आएंगे। पीएम मोदी अपने जयपुर दौरे के दौरान शाम में एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक ले सकते हैं।

रात्रि विश्राम करेंगे पीएम मोदी

इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ भाजपा के विधायक भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। जिसके बाद अगले दिन 6 जनवरी को डीजी-आईजी कांफ्रेंस में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री की बैठक को लेकर भाजपा कार्यालय में तैयारियां अंतिम चरण में है। पीएम मोदी की यात्रा को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को राजभवन परिसर का अनौपचारिक निरीक्षण किया था।

राज्यपाल मिश्र ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

राज्यपाल ने इस दौरान प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित सुरक्षा और आवश्यक तैयारियों के बारे में जानकारी ली और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। राज्यपाल ने राजभवन में पीएम के ठहरने से संबंधित सभी कार्य समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिए। बता दें कि जयपुर में होने वाले डीजी-आईजी सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। इसके लिए शाह 5 से 7 जनवरी तक जयपुर में ही रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news