Monday, September 16, 2024

पीएम का जयपुर दौरा कल , सीपी जोशी बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह, सजाया जा रहा शहर

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जयपुर आने वाले हैं। उनके दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बता दें कि पीएम मोदी पहले 6 जनवरी को जयपुर आने वाले थे लेकिन अब वो 5 को आएंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

पीएम के दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा कि कल प्रधानमंत्री मोदी जयपुर आ रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी के जयपुर आने की तैयारियां भाजपा के कार्यकर्ता पूरे शहर को स्वच्छ बनाकर और सजाकर कर रहे हैं। पूरे राजस्थान और जयपुर के कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश और उत्साह है। बता दें कि पीएम के दौरे से पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने बीजेपी कार्यालय में बैठक की। इस दौरान भाजपा विधायक भी मौजूद रहे।

राज्यपाल मिश्र ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

वहीं पीएम मोदी की यात्रा को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को राजभवन परिसर का अनौपचारिक निरीक्षण किया था। राज्यपाल ने इस दौरान प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित सुरक्षा और आवश्यक तैयारियों के बारे में जानकारी ली और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। राज्यपाल ने राजभवन में पीएम के ठहरने से संबंधित सभी कार्य समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिए। बता दें कि जयपुर में होने वाले डीजी-आईजी सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। इसके लिए शाह 5 से 7 जनवरी तक जयपुर में ही रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news