Monday, September 16, 2024

पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम के 2 वीडियो वायरल, लोग बोले– शर्मसार हुआ राजस्थान

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन सोशल मीडिया साइट्स एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल मेवाराम जैन के दो वीडियो अचानक से वायरल हो गए हैं। कांग्रेस विधायक पर रेप केस का एक मामला चल रहा है। जिसके बाद इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि यह उसी कांड से जुड़ा हुआ है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि मेवाराम की वजह से आज राजस्थान शर्मसार हो गया है।

जानिए मामला

बाड़मेर के पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन राजस्थान की पिछली सरकार में मंत्री थे। ये कांग्रेस के बड़े नेता में गिने जाते हैं। पिछले दिनों जोधपुर में एक महिला ने मेवाराम जैन, आरपीएस आनंद सिंह और राजपुरोहित समेत 9 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया था कि मेवाराम जैन ने उन्हें बेटी कहा था लेकिन बाद में मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ रेप किया। साथ ही पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने पीड़िता की नाबालिग बेटी के सामने छेड़छाड़ भी किया था।

एफआईआर में वीडियो का जिक्र

इस मामले में नया मोड़ यह आया है कि पीड़िता ने FIR में 2 अश्लील वीडियो का जिक्र किया था। वहीं अब मेवाराम जैन से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। जिसके बाद से दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मेवाराम जैन ही है।वहीं इससे जुड़े कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इस मामले में अब तक मेवाराम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

नाबालिग लड़की की करता था मांग

सोशल मीडिया पर 6 मिनट के दो अलग अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक वीडियो 6 मिनट और दूसरा 53 सेकेंड का है। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा था कि पूर्व विधायक ने रेप करते हुए वीडियो बनाया था। उसने कहा था कि मेवाराम जैन और रामस्वरूप का जब उससे मन भर गया तो उसने महिला को दूसरी 15-16 साल की लड़कियां लाने को कहा था।

Ad Image
Latest news
Related news