Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan: झोपड़ी में रहने वाले 8 बच्चों के पिता बाबूलाल खराड़ी बोले- खूब बच्चे पैदा करो, मोदी जी सबके लिए घर बनवा देंगे

जयपुर। राजस्थान के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने लोगों को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि आप सब खूब बच्चे पैदा करो मोदी जी उनके लिए छत बनवा देंगे। खराड़ी के इस भाषण के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने खूब ठहाके भी लगाए।

मोदी जी का सपना

बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने उदयपुर पहुंचे। वहां उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे लाभार्थियों को संबोधित किया। सीएम के इस कार्यक्रम में जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी भी मौजूद थे। उन्होंने वहां पर जो बयान दिया वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खराड़ी ने कहा कि पीएम मोदी का सपना है कि कोई भी भूखा न सोए और सबके सिर पर छत हो। आप सब खूब बच्चे पैदा करो सबके लिए मोदी जी घर बना देंगे।

घर में दो पत्नी और 8 बच्चें

बता दें कि बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले के झाडोल विधानसभा से विधायक हैं। इस बार के चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी हीरालाल डरांगी को 6488 वोट के अंतर से हराया। बाबूलाल खराड़ी के परिवार में उनकी दो पत्नी और 8 बच्चें हैं। पिछली बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में बाबूलाल खराड़ी सबसे अच्छे विधायक चुने गए थे। वो अभी भी कच्चे मकान में रहते हैं।

Latest news
Related news