Saturday, September 28, 2024

Rajasthan: राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम की चेतावनी, अपराध करना बंद कर दें अपराधी, नहीं तो…

जयपुर। राजस्थान के गृहराज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म आज भरतपुर पहुंचे थे जहां मंत्री ने पूरे राज्य में अपराध पर लगाम लगाने को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए।

राज्य मंत्री बेढम दौरे पर भरतपुर पहुंचे

पशुपालन डेयरी राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम मंगलवार को अपने दौरे पर भरतपुर पहुंचे, जहां उन्होंने भरतपुर कलेक्ट्रेट में जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान जवाहर बेढम का कलेक्टर, लोकबन्धु और sp मृदुल कच्छावा ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

अपराधी सलाखों के पीछे जाएंगे

बैठक में मंत्री जवाहर बेढम ने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर को लेकर फीडबैक लिया और सुझाव भी दिया। मीटिंग के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढंम ने कहा कि कांग्रेस राज में पहले भरतपुर में पुलिस थाने बिकते थे। अब भारतीय जना पार्टी की सरकार आ गई है। अब अपराधी या तो अपराध छोड़ेंगे या फिर सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि भरतपुर और डीग में साइबर अपराध और इनलीगल माइनिंग एक बड़ी समस्या है, लेकिन हम कार्ययोजना बनाकर इसको रोकेंगे. मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राज में कांग्रेस के लोगों ने ही अवैध खनन को बढ़ावा दिया गया.

कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद

भाजपा सरकार द्वारा नए कामों और पुराने वर्क ऑर्डर पर रोक से जुड़े मामले पर राज्य मंत्री बेढम ने कहा कि कांग्रेस राज में चेहतों का टेंडर बांटे और बैंक से लोन लेकर बजट को ठिकाने लगाया। नई सरकार सभी कामों समीक्षा कर रही है, जहां जरूरत है वहां पर काम होंगे। जल्द ही सीएम इसकी समीक्षा करेंगे। राजस्थान को विकसित करने के लिए 100 दिन की कार्ययोजना पर सरकार काम करके कांग्रेस के आरोप को झूठा साबित कर देगी

गौ तस्करी रोकने के लिए टीम गठित

डीग जिले के मेवात क्षेत्र में हो रही गौ तस्करी को रोकने के लिए उन्होंने कहा की गौ तस्करी को रोकने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। डीग जिले के पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम बनाई गई है क्यूआरटी टीम भी एक्टिव हो रही है। स्पेशल टीम ने पुलिस थानों की पुलिस से मिलकर कार्यवार्ई शुरू कर दी है। गौ तस्करों के खिलाफ बहुत बड़ा अभियान शुरु किया गया है। हम गाय की भी रक्षा करेंगे हम आमजन की भी रक्षा करेंगे और शांति व्यवस्था कैसे कायम हो उसके लिए पूरा प्रयास करेंगे

Ad Image
Latest news
Related news