Friday, October 18, 2024

Rajasthan News: सीएम भजनलाल का पुष्कर दौरा, विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में की शिरकत

जयपुर। प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा आज पुष्कर के गनाहेड़ा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शिरकत कि और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया।

किसानों को मिले पर्याप्त बिजली

सीएम भजनलाल जनसभा संवाद करते हुए कहां, आज मैं तीर्थराज पुष्कर का अभिभूत हूं और ब्रह्माजी को मेरा नमन पुष्कर की पवित्रता दुनिया में प्रसिद्ध है। राजस्थान किसानों की भूमि है। हम किसानों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गांव-ढाणी के गरीब और मजदूरों किसानों की चिंता करते हैं। देश तभी आगे बढ़ेगा जब किसान आगे बढ़ेगा उन्होंने आगे कहा, हारी जंग पर कौन लड़ता है हारी जंग पर किसान लड़ता है। मैंने ऊर्जा विभाग की बैठक में निर्देश दिए है कि किसान को समय पर पर्याप्त बिजली मिले

गृह विभाग ने जारी की एडवाइजरी

भजनलाल ने कहा कि, किसान बिजली के लिए परेशान न रहें ज्वार, बाजरा, दलहन, मक्का राजस्थान में सर्वाधिक होता है। मैंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जी को पत्र लिखा है। मिलेट्स में अन्य प्रदेशों में हमारा मक्का, बाजरा जा सकता है। जिससे किसान को लाभ मिल सकता है। किसानों को जोड़ने का काम हम किसानों को दे रहे हैं इस अभियान में सभी लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

Ad Image
Latest news
Related news