Wednesday, April 17, 2024

Rajashthan: अभिषेक बच्चन की राम मंदिर जाकर दर्शन करने की ख्वाहिश, बोले- कैसा बना है…

जयपुर। अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में अब बहुत कम समय बचा हुआ है। देश-विदेश से 8 हज़ार से अधिक VVIP मेहमानों के आने की संभावना है। इसे लेकर सुरक्षा-व्यवस्था के भी व्यापक स्तर पर प्रबंध किये गए हैं। पूरा देश राममय हो चुका है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने राम मंदिर जाकर दर्शन करने की ख्वाहिश जाहिर की है।

राम मंदिर देखने की इच्छा

गुरुवार को जयपुर में पिंक पैंथर टीम के मालिक अभिषेक बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं भी राम मंदिर जाकर दर्शन करना चाहता हूं। जिस तरह आम लोगों के मन में राम मंदिर को लेकर उत्साह है, वैसे ही मेरे मन में भी है। मैं भी देखना चाहता हूं कि अयोध्या में राम मंदिर कैसा बना है। साथ ही भगवान का दर्शन भी करना चाहता हूं।

अमिताभ बच्चन आएंगे जयपुर

बता दें कि जयपुर में 4 साल बाद हो रहे प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले को देखने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी आ सकते हैं। उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने कहा कि पापा (अमिताभ बच्चन) स्टेडियम में आकर मैच नहीं देखना चाहते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे टीम हार जाएगी। पिछले दिनों मुंबई में उनके सामने हमारी टीम जीती भी। हमने उन्हें मैच देखने के लिए जयपुर बुलाया है।

Latest news
Related news