Sunday, September 8, 2024

मंत्री बाबूलाल खराड़ी बोले- हम जैसे बड़े लोग देर कर देते हैं, टाइम से आना होगा

जयपुर। राजस्थान के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने शनिवार को उदयपुर के बीएन कॉलेज मैदान में लायंस क्लब के मिलाप-2024 स्पोट्‌र्स कार्निवाल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग मंत्री बन गए इसका मतलब ये नहीं है कि बड़े बाप की औलाद हैं। हम तो जनता के हैं और उनके बीच ही रहेंगे। जनता बुलाती है तो उनके बीच हाजिर हो जाता हूं।

बड़े लोग देर कर देते हैं

अपने संबोधन में मंत्री बाबूलाल ने कहा कि आज सुबह उदयपुर पहुंचा हूं तो नहा-धोकर टाइम पर पहुंच गया। मैंने समय पर जाना गुलाबचंद कटारिया से सीखा है। आप लोग मेरा इंतजार करते वो मुझे नहीं अच्छा लगता इसलिए टाइम पर आ गया। कई बार हम बड़े लोग देर से पहुंचते हैं लेकिन समय का प्रबंधन करना ठीक रहेगा।

चर्चा में हालिया बयान

बता दें कि हाल ही में बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो लोगों से ज्यादा बच्चे करने को कह रहे थे। उदयपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कहा था कि पीएम मोदी का सपना है कि कोई भी भूखा न सोए और सबके सिर पर छत हो। आप सब खूब बच्चे पैदा करो सबके लिए मोदी जी घर बना देंगे। बाबूलाल खराड़ी के परिवार में उनकी दो पत्नी और 8 बच्चें हैं।

Ad Image
Latest news
Related news