Tuesday, July 16, 2024

‘पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं…’ सीएम भजनलाल की उपराष्ट्रपति धनखड़ ने की तारीफ

जयपुर। इलेक्ट्रो होम्योपैथी चिकित्सा परिषद ने शनिवार को राष्ट्रीय इलेक्ट्रोपैथी दिवस के मौके पर जयपुर में इलेक्ट्रोपैथी सेमिनार का आयोजन किया। इस सेमीनार में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, सीएम भजन लाल शर्मा और डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा शामिल हुए। इससे पहले सीएम भजनलाल ने विशेष विमान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचकर उपराष्ट्रपति धनखड़ की आगवानी की।

सीएम की जमकर तारीफ़

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने सीएम के तारीफ में कहा कि लोकप्रियता तो बाद में मिलती है लेकिन पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं। भजन लाल शर्मा के सीएम बनने से सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। सीएम भजनलाल के नेतृत्व में राजस्थान के अच्छे दिन आ गए हैं। उपराष्ट्रपति ने उम्मीद जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल के नेतृत्व में राजस्थान देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनेगा।

चिकित्सा सेवा का सबसे अच्छा रास्ता

इसके बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने इलेक्ट्रो होम्योपैथी चिकित्सा परिषद को उन्हें कार्यक्रम में बुलाने पर धन्यवाद देते हुए कहा कि चिकित्सा, सेवा का सबसे अच्छा रास्ता है। एलेक्ट्रोपैथी चिकित्सकीय तकनीक में ओषधियां काफी प्रभावी हैं। सीएम भजनलाल ने आगे कहा कि आज प्रदेश में इस पद्धति से हजारों मरीजों का इलाज हो रहा है। हमें गर्व है कि राजस्थान देश का ऐसा पहला राज्य है जिसने इस पद्धति को मान्यता दी है। बता दें कि 2018 में राजस्थान सरकार ने विधानसभा में एल्क्ट्रोपैथी विधेयक बनाया था।

Latest news
Related news