Sunday, September 8, 2024

Rajasthan News : CS सुधांश पंत का अचानक कलक्ट्रेट दौरा, जानें क्यों जताई नाराजगी?

जयपुर। भजनलाल की बीजेपी सरकार में प्रदेश भर के सरकारी कार्यालय में अधिकारी लगातार अचानक विजिट कर रहे है। जिससे कार्मिक कार्यालयों में लापरवाही नहीं बरते। लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों के खिलाफ इस दौरान कार्रवाई भी की जा रही है। आज सुबह करीब दस बजे CS सुधांश पंत अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे। कलक्ट्रेट में सीएस के अचानक दौरे से हलचल मच गई। इस दौरान सीएस ने संभागीय आयुक्त कार्यालय का भी दौरा किया।

फाइलों का अंबार देख सीएस हुए नाराज

कलक्ट्रेट में जिला रसद कार्यालय और अन्य कार्यालयों में सीएस द्वारा निरीक्षण किया गया है। सीएस ने कार्यालयों में रखी फाइलों को खंगाला। इस दौरान सीएस कलक्ट्रेट और संभागीय आयुक्त कार्यालय में फाइलों का अंबार देखते ही नाराज हो गए। अधिकारियों से इस दौरान उन्होंने पूछा कि फाइलों को अंबार क्यों लगा पड़ा है। इसे लेकर सीएस ने बेहद नाराजगी जताई है।

निरीक्षण के दौरान अफसर दौड़ते हुए पहुंचे

कई अफसर सीएस के अचानक निरीक्षण के दौरान दौड़ते हुए पहुंचे। सीएस के सामने सरकारी कार्यालयों में कार्मिक भागते दौड़ते नजर आए। अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएस के अचानक निरीक्षण से अब लापरवाही बरतने वाले सरकारी कार्मिकों पर गाज गिर सकती है। क्योंकि पिछले दिनों जेडीए का सीएस ने अचानक निरीक्षण किया था। जहां लापरवाही बरतने वाले कई अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सुधांश पंथ एक भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी हैं जो वर्तमान में राजस्थान के मुख्य सचिव के रूप में कार्यरत हैं।

Ad Image
Latest news
Related news