Friday, September 20, 2024

Manvendra Singh Accident : इटली से आ रहीं बेटी हर्षिनी, देंगी मां चित्रा सिंह को अंतिम विदाई, जानें इससे जुड़ी अपडेट

जयपुर। संभवतः कल गुरुवार को पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का अंतिम संस्कार होगा। जोधपुर में आज उनका पार्थिव बॉडी पहुंच गया है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कल विधि-विधान से मानवेन्द्र-चित्र की पुत्री हर्षिनी के इटली से जोधपुर पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार होगा।

पुत्र हमीर को किया गया जोधपुर रेफेर

इस बीच हादसे में घायल हुए पुत्र हमीर सिंह को अलवर के निजी अस्पताल से जोधपुर पहुंचाने की जानकारी सामने आई है। वहीं आगे के इलाज के लिए मानवेंद्र सिंह को अलवर से गुरुग्राम शिफ्ट करवाया गया है। जानकारी के अनुसार आज शाम तक पुत्री हर्षिनी और पुत्र हमीर सिंह जोधपुर पहुंच जाएंगे। गुरुवार को अंतिम संस्कार से पहले पार्थिव बॉडी को जोधपुर आवास पर आमजन की श्रद्धांजलि के लिए रखा जा रहा है। इधर, पूरे मारवाड़ क्षेत्र में चित्रा सिंह के निधन से शोक की लहर है।

मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

दिल्ली से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ जयपुर लौट रहे थे। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के बीच रास्ते में नौगांवा क्षेत्र के गांव खुशपुरी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई। मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्र सिंह इस दर्दनाक सड़क हादसे की शिकार हो गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार भी इस दुर्घटना के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की मदद से मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अलवर स्थित नज़दीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

मानवेन्द्र को किया गया गुरुग्राम शिफ्ट

अग्रिम इलाज के लिए पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल को अलवर से अब गुरुग्राम रेफर किया जा रहा है। बताया गया है कि मानवेंद्र सिंह फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन अंदरूनी चोटें होने के कारण अब उन्हें गुडग़ांव के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज करवाने का फैसला लिया गया है।

अस्पताल पहुंचे शिव विधायक भाटी

आपको बता दें कि पूर्व सांसद और उनके परिवारजनों की सड़क हादसे की अचानक आई ख़बर ने सभी को झकझोंर दिया है। शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी इस ख़बर को सुनने के बाद अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे और घायलों की स्थिति जानी। मीडिया को भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि चित्रा सिंह के निधन की ख़बर सभी के लिए बड़ी क्षतिपूर्ण है।

हालत फिलहाल खतरे से बाहर

उन्होंने कहा कि मानवेंद्र सिंह की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन अंदरूनी चोट की आशंका के कारण अब उन्हें गुड़गांव स्थित निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news