Monday, September 16, 2024

Rajasthan News : शादी का जश्न बदला मातम में, दुल्हन के भाईयों की हुई दर्दनाक मौत

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाली बड़ी और बुरी ख़बर सामने आई है. शनिवार देर रात को लोसल थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे तीन जवान भाइयों की मौत हो गई. बता दें कि इनके घर में बहन की शादी आज यानी 4 फरवरी को होना था। ऐसे में शनिवार देर रात ये तीनों भाई की मौत की ख़बर ने सबको झकझोर दिया है। अपनी बहन की शादी की तैयारियों में ये तीनो भाई व्यस्त थे. शादी के घर में तीन जवान बेटों की मौत से वहां हाहाकार मचा हुआ है. हादसे में जान गवाने वाले भाइयों में दुल्हन का एक सगा भाई और दो ममेरे तथा बुआ के लड़के शामिल थे. दुल्हन का एक और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

हादसा शनिवार आधी रात को हुआ

लोसल पुलिस के मुताबिक शनिवार आधी रात को करीब ढाई बजे यह हादसा हुआ. वहां एक कार से चार युवक किसी काम से कही जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बड़े पोल में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन युवकों की मौत मौके पर ही हो गई और हादसे में चौथा युवक गंभीर रूप से घायल है. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और लोग मौके पर पहुंचे और मृतकों व घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल भेजा गया।

तीन युवकों को कर दिया मृत घोषित

वहीं तीन भाइयों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया और चौथे की हालत इतनी गंभीर थी की उसे प्राथमिक उपचार देकर सीकर कल्याण अस्पताल रेफर कर दिया गया. हादसे में जान गवाने वाले युवकों में शीशराम ओला (20) वर्ष, धर्मेंद्र जाट (19) वर्ष और लोकेश जाट (20) वर्ष शामिल हैं. इनमें दुल्हन का सगा भाई शीशराम है। शेष दोनों दुल्हन के ममेरे और बुआ के लड़के थे. जबकि दुल्हन का एक और चचेरा भाई सुनील जाट (15) वर्ष गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज सीकर के कल्याण अस्पताल में चल रहा है.

कार पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील

इस हादसे में कार पूरी तरह से कबाड़ में बदल गई. युवकों के घर पर इस हादसे की सूचना जैसे की पहुंची तो वहां कोहराम मचना शुरू हो गया. मंगल गीतों के बदले वहां से चीख़-पुकार की आवाज आने लगी. पूरे गांव में हादसे की सूचना आग की तरह फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण दुल्हन के घर की तरफ दौड़ पड़े और परिजनों को संभाला.

Ad Image
Latest news
Related news