Monday, September 16, 2024

Rajasthan Politics: पीसीसी चीफ डोटासरा को गजेंद्र शेखावत के CM न बनने पर क्यों है दुख, जानें पूरी बात

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हुए दो महीने से ऊपर हो गए हैं । ऐसे में बीजेपी को सत्ता में आते ही लगातार विपक्ष का तंज कसना जारी है। बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई जबकि बीजेपी बड़ी वोट के अंतर से सत्ता में आई। वहीं हार के जख्मों को भरने के लिए अब कांग्रेस लोकसभा चुनावों की तैयारी में लग चुकी है।

कार्यकर्ताओं में भर रहे हैं जोश

लोकसभा चुनाव को देखते हुए राज्य कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत लगातार प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र में पहुंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 15 सीटों पर जीत का दावा ठोंक रही है।

डोटासरा ने एक प्रेस वार्ता में कहा

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी हार हुई है. हमारा स्थान विपक्ष में आ गया है। राज्य की बीजेपी सरकार जनता के लिए कोई काम नहीं कर रही है. सिर्फ और सिर्फ पूर्व की सरकार पर आरोप लगाने का काम कर रही है. हमारी सरकार चिरंजीवी योजना राज्य में लेकर आई थी जिसकी देशभर में तारीफ हो रही थी. उसे बीजेपी की सरकार ने बंद करने का फैसला किया।

शेखावत के CM न बनने पर दुख – डोटासरा

डोटासरा ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा. किसी ने भी नहीं सोचा था कि भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बनेंगे. पर्ची से उनको मुख्यमंत्री बना दिया गया. वे अब हमारे भी मुख्यमंत्री हैं. लेकिन मुख्यमंत्री की लिस्ट में जिनका नाम था गजेंद्र सिंह शेखावत, इन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया। इस बात का मुझे बहुत ही अधिक दुख है.

रंधावा- सबका भविष्य उज्ज्वल है

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के भविष्य के सवाल के जवाब में कहा कि सबका भविष्य उज्ज्वल है. हमारे यहां पर निर्णय आलाकमान द्वारा लिया जाता है. छत्तीसगढ़ का प्रभारी उन्हें बनाया गया है जैसे राजस्थान का प्रभारी मुझे बनाया गया है.

Ad Image
Latest news
Related news