Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: खाटू श्याम जी के दर्शन कर वापस लौट रहे भक्तों की बस पलटी, जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान के झुझुनूं जिले से एक बड़ी दुखद ख़बर सामने आई है। बता दें कि झुझुनूं जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। दिल्ली से कुछ भक्त खाटू श्याम दर्शन के लिए आए थे। दर्शन करने के बाद भक्तों से भरी बस वापस दिल्ली के लिए लौट रही थी, उस दौरान बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। बस चालक ने बस को काबू करने की बहुत कोशिश की लेकिन इस हादसे को होने से नहीं रोक पाया।

इतने लोगों की हालत गंभीर

बस की स्टेयरिंग फेल होते ही बस पलट गई और कई मीटर तक घिसटती चली गई। बस में कुल चालीस यात्री सवार थे, जिन्हे हादसे के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तमाम सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि चालीस घायल यात्री में से बीस की हालत तो बेहद ही गंभीर है। इसके साथ हादसे के दौरान एक महिला का हाथ कटकर अलग हो गया है। यह घटना झुझुनूं जिले के चिड़ावा इलाके में हुआ है।

पुलिस ने बताया

चिड़ावा थाना पुलिस ने बताया कि चिड़ावा के नजदीक पिलानी बाईपास के पास बस बेकाबू होने के कारण दिल्ली निवासी करीब पचास लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। देर रात वे लोग वापस दिल्ली के लिए बस से जा रहे थे। इस दौरान बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और ये लोग बस पलट जाने के कारण घायल हो गए। घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं।

एक दर्जन से भी अधिक एंबुलेंस को बुलाया गया मौके पर

घायलों को पुलिस ने चिड़ावा हॉस्पिटल पहुंचाया। झुंझुनूं के बीड़ीके हॉस्पिटल में गंभीर घायलों को पहुंचाया गया। इस हादसे में हुए घायल लोगों की परिचय सामने आई है। घायल लोग में सरला देवी, मुकेश कुमार, अतुल, सुरेन्द्र शर्मा, लक्ष्मी देवी समेत कई लोग है। घटना के दौरान एक दर्जन से भी अधिक एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया। इसके साथ पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Related news