Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: बड़ा सड़क हादसा, ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी, इतने लोग हुए घायल

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बेहद ही दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बता दें कि जयपुर जिले के चाकसू में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुआ है। इस हादसे में ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलट गई है, जिसमें दर्जनों लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

1 मासूम ने गवाईं अपनी जान

घटना में 1 मासूम की जान चली गई है। यह घटना फागी रोड पर कादेड़ा के पास हुई है। वहीं अबतक दुर्घटना के कारण की पुष्टि नहीं हुई है। घटना की ख़बर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। और घटना में हुए घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में एडमि करवाया गया है।

गंभीर लोगों को रैफर किया गया जयपुर

घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस दर्दनाक हादसे में कुल 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायल लोग में से 6 गंभीर रूप से जख्मी यात्री को जयपुर हॉस्पिटल रैफर किया गया है। वहीं घटना के बाद, अस्पताल व घटनास्थल का वीडियो भी देखने को मिल रहा है। वीडियो के माध्यम से दिख रहा है कि घायल यात्री गंभीर रूप से जख्मी और दर्द से कराह रहे हैं। कुछ सूत्रों में माध्यम से जानकारी मिली है कि राजकीय उप जिला अस्पताल चाकसू पहुंचकर स्थानीय विधायक के साथ कुछ मंत्री भी घायल लोगों का हाल जाना है। और उन्हें बेहतर इलाज का आश्वासन भी दिया है।

इससे जुड़ी अन्य घटना –

राजस्थान के झुझुनूं जिले से एक बड़ी दुखद ख़बर 11 फरवरी को सामने आई थी। बता दें कि झुझुनूं जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। दिल्ली से कुछ भक्त खाटू श्याम दर्शन के लिए आए थे। दर्शन करने के बाद भक्तों से भरी बस वापस दिल्ली के लिए लौट रही थी, उस दौरान बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। बस चालक ने बस को काबू करने की बहुत कोशिश की लेकिन इस हादसे को होने से नहीं रोक पाया।

इतने लोगों की हालत थी गंभीर

बस की स्टेयरिंग फेल होते ही बस पलट गई और कई मीटर तक घिसटती चली गई। बस में कुल चालीस यात्री सवार थे, जिन्हे हादसे के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था । तमाम सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि चालीस घायल यात्री में से बीस की हालत तो बेहद ही गंभीर थी । इसके साथ हादसे के दौरान एक महिला का हाथ कटकर अलग हो गया था । यह घटना झुझुनूं जिले के चिड़ावा इलाके में हुआ था ।

Ad Image
Latest news
Related news