Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election 2024 : CM शर्मा ने दिया लोकसभा चुनाव को लेकर BJP कार्यकर्ताओं को ये टास्क, बोले…

जयपुर। देश में आगामी कुछ महीनों में लोकसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उदयपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कई अहम बातें भी बताए हैं।

250 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

बता दें कि पिछले दिन सोमवार को झीलों की नगरी उदयपुर में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे थे। मंत्री गडकरी महाराणा डबोक एयरापोर्ट के पास एक कार्यक्रम में 250 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किए। इस कार्यक्रम में उनके साथ पार्टी के अन्य मंत्री और प्रदेश मुखिया भजनलाल शर्मा भी मौजूद थे। मंत्री गडकरी के इस कार्यक्रम के बाद CM शर्मा उदयपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की।

CM ने कहा पहले थी घोटालों की सरकार

सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने बैठक में कहा कि हमारी सरकार के 60 दिन पूरे होने वाले हैं. जल्द ही हम संकल्प पत्र पूरा करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी प्रदेश की प्रगति की राह सड़कों से होकर ही जाती है. इसी सोच को ध्यान में रखकर राज्य सरकार स्टेट हाईवे और अन्य सड़कों के उन्नयन निर्माण और विकास कार्यों पर प्राथमिकता से काम कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले के 10 सालों में शासन को देखें तो काम कम हुआ और घोटाले ज्यादा हुए हैं.

Ad Image
Latest news
Related news