Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की गई जान, जानें पूरा मामला

जयपुर। देश में सड़क हादसों का शिकार होते अक्सर देखा जाता है। ऐसे में राजस्थान के धौलपुर से एक बुरी ख़बर सामने आई है। बता दें कि धौलपुर से आ रहे ट्रैक्टर ने दिहोली गांव के पास एक टेम्पो को टक्कर मार दी। टेम्पो में तीन लोग सवार थे, जिनकी जान मौके पर ही निकल गई।

जानें पूरा मामला

आज यानी शनिवार सुबह राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर यह हादसा हुआ बता दें कि दिहोली गांव के पास एक तेज रफ्तार वाली ट्रैक्टर ने कैलादेवी के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के टेम्पो को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। इस भीषण भिड़ंत में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलने पर दिहोली थाना पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों का परिचय

मृतकों में जसवंत सिंह पुत्र बाबूलाल, टेम्पो चालक हरिओम पुत्र जगदीश एवं अयोध्या पुत्र कुंदन सिंह शामिल है। इन्हें चिकित्सकों ने हॉस्पिटल पहुंचने पर ही मृत घोषित कर दिया था। बता दें कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके परिवार वाले को मृतकों का शव सौंप दिया जाएगा।

थाना प्रभारी ने बताया…

इस घटना पर दिहोली थाना प्रभारी सुमन कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है और इस मामले पर मुकदमा दर्ज किया गया है। और ऐसे में इसपर कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है।

Ad Image
Latest news
Related news