Sunday, September 8, 2024

Rajasthan News: 20 फरवरी को गृह मंत्री रहेंगे बीकानेर के दौरे पर, जानें मिनट टू मिनट का कार्यक्रम

जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तैयार कर रही है। बता दें कि राजस्थान में चुनाव की रणनीति बनाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 फरवरी को बीकानेर दौरे पर रहेंगे। तो आइए जानते है उनके मिनट टू मिनट कार्यक्रम के बारे में।

पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी अपनी तैयारियों में लग गई है। ऐसे में बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए गृह मंत्री अमित शाह 20 फरवरी को पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीकानेर पहुंचने वाले है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए उनका यह दौरा बेहद खास बताया जा रहा है। ऐसे में गृह मंत्रालय ने उनके बीकानेर दौरे को लेकर शेड्यूल जारी किया है।

जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

गृह मंत्री द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह 20 फरवरी सुबह 11:50 बजे बीकानेर नाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे रानी बाजार स्थित पार्क पैराडाईज 12:10 बजे पहुंचेंगे, जहां पर वे कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे। इस कड़ी में वे बीकानेर संभाग के कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता भी करेंगे और लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी से जीत की रणनीति पर चर्चा भी करेंगे। वे यहां से 1.15 में रवाना होंगे और 1.30 में एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से मंत्री शाह उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे के लिए रवाना हो जाएंगे।

मिलेंगे तीन जिलों के कार्यकर्ताओं से

गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान में एक दिन के दौरे पर आएंगे। ऐसे में वे एक ही दिन में तीन जिलों के कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे। बता दें कि पहले वे बीकानेर जिले में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उसके बाद वे उदयपुर और जयपुर में भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले है। शाम होते ही वे वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news