Sunday, September 29, 2024

बीकानेर पहुंचे केंद्रीय गृह अमित शाह, कार्यकर्ताओं को बताएगें चाणक्य नीति

जयपुर। राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीकानेर पहुंच चुके हैं। इस दौरान नाल एयरफोर्स स्टेशन पर सीएम भजनलाल शर्मा, सीपी जोशी, सिद्धि कुमारी, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, जेठानंद व्यास, राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेताओं और अधिकारियों ने बुके देकर उनका स्वागात किया। अमित शाह चुनाव को लेकर एक्टिव है। उनका यह दौरा पूरी तरह से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर है। जिसमें वह बीकानेर, उदयपुर और जयपुर संभाग का दौरा करेंगे।

राजस्थान गरमा सकती है सियासत

कहते है अमित शाह जब-जब चुनावी दौरा करते हैं तो उस इलाकें की चुनावी हवा बदल जाती है। आज वे राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों पर एक साथ दौरा कर रहे हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि उनके दौरे के बाद राजस्थान की सियासत बदल जाएगी. क्योंकि पहले ही बात सामने आ रही है कि कांग्रेस से कई बड़े नेता भारतीय जनता पार्टी के खेमे में शामिल होने वाले हैं। जबकि 19 फरवरी को दिग्गज आदिवासी नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय 40 साल तक कांग्रेस में सेवा देने के बाद उन्होंने अब बीजेपी का दामन थाम लिया। बता दें, केंद्रीय गृह अमित शाह यहां जनता को संबोधित करेंगे. वहीं कार्यकर्ताओं की दिशा भी तय करेंगे.

जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

गृह मंत्री द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह 20 फरवरी यानी आज सुबह 11:50 बजे बीकानेर नाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे रानी बाजार स्थित पार्क पैराडाईज 12:10 बजे पहुंचेंगे, जहां पर वे कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे। इस कड़ी में वे बीकानेर संभाग के कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता भी करेंगे और लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी से जीत की रणनीति पर चर्चा
भी करेंगे। वे यहां से 1.15 में रवाना होंगे और 1.30 में एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से मंत्री शाह उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे के लिए रवाना हो जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news