Monday, September 16, 2024

Rajasthan Youth Congress : बड़ा प्रदर्शन आज, युवा कांग्रेस करेगी मुख्यमंत्री आवास का घेराव, जानें पूरा मामला

जयपुर। बुधवार यानी आज सुबह 11 बजे किसानों और युवाओं के मुद्दे के लिए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर बड़ा प्रदर्शन करने वाले हैं। बता दें कि पिछले तीन महीने पहले ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है। ऐसे में प्रदेश में सरकार बदलने के बाद युवा कांग्रेस का आज पहला बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है। इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी मौजूद होंगे।

युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा…

युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया और प्रदेश प्रभारी मोहम्मद शाहिद ने मंगलवार यानी 20 फरवरी को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से प्रदर्शन के जरिए मांग की जाएगी। उनसे पूछा जाएगा कि जिन मुद्दों को लेकर वे सरकार में आए हैं उनका क्या हुआ?

किसान और युवा परेशान हैं- पुनिया

मीडिया से वार्ता करने के दौरान पूनिया ने आगे कहा कि प्रदेश में सरकार बने अभी दो ही महीने हुए हैं लेकिन अभी से ही किसान और युवा दोनों परेशान हैं। इसके साथ ही कहा कि सरकार वादे पूरे करने की बजाए युवाओं के साथ धोखा कर रही है। सरकार 5000 युवा मित्रों को नौकरी से निरस्त कर दिया। प्रदेश में संविदा कर्मियों को नौकरी से हटा दिया गया, टीचर की थर्ड ग्रेड और सेकेंड ग्रेड की भर्ती पेंडिंग में है। बेरोजगार शहीद स्मारक पर लगातार धरना देते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि गौ माता एवं भगवान राम के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी ने जनता को ठगने का काम किया है।

मुख्यमंत्री आवास तक पैदल मार्च

वहीं बुधवार यानी आज युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने से पहले शहीद स्मारक पर जुटेंगे और वहां से प्रदर्शन करते हुए सिविल लाइंस फाटक तक कूच करेंगे। सिविल लाइंस फाटक पर मुख्यमंत्री आवास का घेराव होगा। हालांकि पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस के इस बड़े प्रदर्शन को देखते हुए पुख्ता इंतजाम कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Related news